Udi Udi Jaye/उडी-उडी जाये (रईस)

उड़ी उड़ी जाये
उड़ी उड़ी जाये
दिल की पतंग देखो उड़ी उड़ी जाए
उड़ी उड़ी जाये
उड़ी उड़ी जाये
दिल की पतंग देखो उड़ी उड़ी जाए

कहने को तू खेल है ये तेरा मेरा साँझा
पर मेरा दिल है पतंग
और तेरी नज़र मांझा
मांझे से लिप्टी है पतंग
जुडी जुडी जाए

उड़ी उड़ी जाये
उड़ी उड़ी जाये
दिल की पतंग देखो उड़ी उड़ी जाए

दो दिल उड़े, दो दिल उड़े
ऊँचे आसमानों में जुड़े..

मुझे कब था पता इसका
तेरे प्रेम का इक तारा
मन में यूँ पल पल बाजेगा

मुझे कब थी खबर इसकी
मेरे मन की सिंघासन पर तू
सदा को यूँ बिराजेगी

कोई भी कठिनाई हो
या कोई हो मज़बूरी
तेरे मेरे इक भी पल होवे नहीं दूरी

माझे से लिप्टी ये पतंग
जुडी जुडी जाए

उड़ी उड़ी जाये
उड़ी उड़ी जाये
दिल की पतंग देखो उड़ी उड़ी जाए

ये जो पतंग है तेरे ही संग है
तेरी ही और देख मुड़ी मुड़ी जाए

दो दिल उड़े, दो दिल उड़े
ऊँचे आसमानों में जुड़े..
दो दिल उड़े, दो दिल उड़े
ऊँचे आसमानों में जुड़े..

Post a Comment

0 Comments